HIGHLIGHTS

इमरान खान ने कहा कर्ज के जाल में फंसे हम, देश चलाने के लिए पैसा नहीं

Root News of India 2018-09-15 13:21:57    INTERNATIONAL 3563
इमरान खान ने कहा कर्ज के जाल में फंसे हम, देश चलाने के लिए पैसा नहीं
इस्लामाबाद, 15 सितंबर (आरएनआई)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि देश को चलाने के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के पास पैसा नहीं है।

इमरान खान ने इस्लामाबाद में एक इवेंट में नौकरशाहों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने अपने दौर में नुकसान होने वाले प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेकर देश के साथ घाटे का सौदा किया। इमरान खान शुरू से ही देश के आर्थिक घाटे को लेकर पिछली सरकारों पर हमला बोल चुके हैं और इसी वजह से उन्होंने आते ही फिजूलखर्जी पर रोक लगाने की बात कही है। इमरान खान ने कहा है कि देश की बहुसंख्यक आबादी युवा है और नौकरियां ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि हमें देश को कर्ज से बाहर निकालने की जरुरत है। उन्होंने कहा है कि हमें अपने आपको और मुल्क को बदलने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जब सरकारों को लोगों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, तो लोगों को भी सरकार का स्वागत करना चाहिए।

इमरान खान ने आगे कहा, 'हो सकता है खुदा ने यह संकट पैदा किया होगा, क्योंकि वह हमें बदलना चाहते हैं।' इमरान ने नौकरशाहों को आश्वासन दिया कि वह उन्हें किसी भी अनुचित राजनीतिक दबाव से बचाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि देश और सरकार एक साथ हैं तो ऐसी कोई चुनौतियां नहीं हैं, जिनका हम सामना नहीं कर सकते हैं।




Related News

International

Top Stories


Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?