आज का कार्यक्रम सुहाना सफर, आपके अपने अंशुल राजपूत।

Root News of India 2019-06-24 10:12:37    VIDEO 2028




आज का कार्यक्रम सुहाना सफर, आपके अपने अंशुल राजपूत।
आज का कार्यक्रम सुहाना सफर, आपके अपने अंशुल राजपूत।

Related News

video

गायघाट में कई सड़के बही, हजारों की आबादी का संपर्क भंग
Rupesh Kumar 2019-07-16 19:51:10
मुजफ्फरपुर, 16 जुलाई (आरएनआई) | गायघाट - बागमती का जलस्तर मंगलवार को कम हुआ. लेकिन अभी मुख्यालय से करीब 6 पंचायत की हजारों की आबादी का संपर्क कटा हुआ है. तीसरे दिन भी लोग नाव के सहारे सुरक्षित स्थान पर आ रहे हैं. बेनीबाद-मधुरपट्टी मुख्य मार्ग में बेनीबाद से लेकर बागमती बांध गांव तक दो किमी में पानी का तेज बहाव जारी है। इससे गायघाट की 6 पंचायत के हजारों की आबादी प्रभावित है। इसके अलावा दरभंगा के सिंहवाड़ा प्रखंड की विभिन्न पंचायतों के करीब सैकड़ों की आबादी का आवागमन बाधित है. शिवदाहा बरैल बनकट्टा स्थित सड़क के ध्वस्त होने से इन इलाके के लोग एक पोल पुल पर रखकर प्रखंड, थाना, अस्पताल, बाजार आ जा रहे हैं। करीब तीन हजार लोग बाढ़ से विस्थापित होकर ऊंचे जगहों पर शरण ले रखे हैं।
आपसी रंजिश में दिल्ली से मजदूरी कर घर लौट रहे युवक को किया घायल
Rupesh Kumar 2019-07-16 18:13:44
मुजफ्फरपुर, 16 जुलाई (आरएनआई) | दिल्ली से कमा कर अपने घर घोड़ासहन के बिजबनी गाँव लौट रहे युवक को देर रात्री घेर कर अज्ञात अपराधियो ने हाथ पैर बांध कर मारपीट के घायल कर छोड़ दिया, सुबह होने पर जब ग्रामीणों ने जब बेहोशी के हालत में देखा तब घोड़ासहन phc पहुचाया गया,जहाँ युवक इलाजरत है, घटना थाना क्षेत्र के घोड़ासहन छठवा घाट के पास का बताया जा रहा है! घायल युवक की पहचान जितना थाना क्षेत्र के बिजबनी गाँव निवासी 26 वर्षीय जय प्रकाश कुमार यादव के रूप में की गयी है जो राज किशोर राय का पुत्र है मामले को लेकर सम्बंधित स्थानीय थाने में घायल युवक द्वारा आवेदन दिया गया है , जिसमे गाव के दो वयक्ति को नामजद तथा दो अज्ञात को आरोपित किया गया है.
गायघाट के एक दर्जन गांव पानी से घिरे, सुरक्षित स्थानों पर शरण ले रहे लोग, शिवदाहा-बरूआरी सड़क पर चढ़ा पानी आवागमन बंद
Rupesh Kumar 2019-07-14 18:58:09
मुजफ्फरपुर, 14 जुलाई (आरएनआई) | गायघाट प्रखंड में लगातार हो रही वारिश के कारण बागमती नदी में जलस्तर में हुई वृद्धि ज़ारी है ।जिससे प्रखंड शिवदाहा, शिवदाहा बरैल, महेशवाड़ा,बठवाड़ा, तेजौल के दर्जनो घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है ।इससे आधा दर्जन गांव के लोगों का संपर्क प्रखंड मुख्यालय से भंग हो गया है । बाढ़ प्रभावित लोग उंचे स्थान पर शरण ले रहे हैं ।शिवदाहा निवासी लोहा सिंह ने बताया कि शिवदाहा-बरूआरी मुख्य सड़क मार्ग पर लगभग दो किलोमीटर में बाढ़ का पानी का बहाव होने से आवागमन बंद हो गया है ।शिवदाहा रामजानकी मंदिर के समीप लगभग दो फ़ुट पानी का बहाव सड़क पर हो रहा है । बरैल बनकट्टा के समीप पीडब्लूयूडी सड़क बजरंगबली चौक पर पानी का बहाव लगभग तीन फूट हो गया है ।जहांगीरपुर,बठवाड़ा, महेशवाड़ा, बरैल के दर्जनो घरों में में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है ।बरैल में पानी भरने से दुकाने बंद हो गयी है ।इससे लोग काफी दहशत में हैं ।लोग घर छोड़कर उंचे स्थानों पर पलायन कर रहें हैं. प्रशासन ने अबतक कोई सुधि नहीं ली है. शिवदाहा बरैल के कुमरटोली में सैकड़ों घर बाढ़ के चपेट में हैं. बठवाड़ा के एक दर्जन से अधिक घर भी बाढ़ के घेरे में हैं. जलस्तर में लगातार तेजी हो रही वृद्धि से लोग मवेशियों के साथ उचे स्थान पर शरण लेने में लगे हुए हैं. बाढ़ का कहर लगातार जारी है. इधर केवटसा पंचायत के कई गांव बाढ़ की चपेट में आता दिख रहा है. चारो तरफ से बाढ़ का पानी क्षेत्र को घेरे है. अगर इसी तरह बाढ़ का पानी तेज़ी से बढ़ता रहा तो, कल तक लोगो का आवागमन बाधित हो सकता है. बीडीओ अनिल कुमार, सीओ पवन कुमार ने बताया कि फिलहाल बाढ़ की स्थिति को लेकर अंचल प्रशासन अलर्ट हैं. स्थिति पर नज़र रखीं जा रही है.
बिहार के मधुबनी जिले में 80 साल की महिला से बलात्कार, लोगों में रोष।
Root News of India 2019-07-12 11:02:05
मधुबनी, 12 जुलाई (आरएनआई) | बिहार में बढ़ते अपराध पर ब्रेक नहीं लग रहा है, एक बार फिर से सूबे के मधुबनी जिले से समाज को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. 80 साल की एक वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का मामले नेे सबको चौंका दिया है. आरोपी युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की है.
Foundation day of Tripura Motor Sramik Union (TMSU) observed at Agartala office
Suman Debnath 2019-07-11 12:52:07
Agartala, July 11 (RNI): Along with several other parts of the state, foundation day of Tripura Motor Sramik Union (TMSU) observed at Agartala office and also at Nagerjala today.
मथुरा: एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने किया न्यायालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण
Mohan Prasad 2019-07-09 12:57:04
मथुरा, 9 जुलाई (आरएनआई) | मथुरा जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर का औचक निरीक्षण एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा द्वारा किया गया इस मौके पर उनके साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा तथा उन्होंने न्यायालय के सभी प्रवेश द्वारों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और सुरक्षा में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और एसपी सिटी ने बताया कि इस तरह के निरीक्षण समय-समय पर होते रहेंगे
मथुरा थाना गोविंद नगर पुलिस ने पकड़ा बावरिया गिरोह का एक लाख इनामी बदमाश ओमवीर
Mohan Prasad 2019-07-09 09:11:35
मथुरा, 9 जुलाई (आरएनआई) | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद एनकाउंटर का दौर जारी है इसी क्रम में सोमवार को देर रात पुलिस की मुठभेड़ में बाबरिया गिरोह का एक लाख इनामी बदमाश ओमवीर गोली लगने से हुआ घायल घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ मैं जुटी थाना घटना गोविंद नगर इलाके वृन्दावन रोड की है एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ओमबीर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था पुलिस ने ओमवीर को रुकने का इशारा दिया लेकिन ओमबीर ने मोटरसाइकिल को भगाना शुरू कर दिया पुलिस ने पीछा किया तो एक लाख इनामी बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई में ओमवीर के पैर में गोली मारी घायल ओमवीर को पुलिस जिला अस्पताल ले आई जहां उसका उपचार चल रहा है
स्वास्थ्य विभाग व्यवस्थाओं को लेकर सरकार काफी चिंतित : चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन
Root News of India 2019-07-03 12:11:24
मथुरा, 3 जुलाई (आरएनआई) | मथुरा प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन मथुरा के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे जहां पर भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और उसके बाद कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सभागार में जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्यों के साथ बैठक की और जनपद में चल रहे कार्यों की समीक्षा की बैठक के दौरान बल्देव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश व गोवर्धन क्षेत्र के विधायक कारिंदा सिंह व भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे बैठक के दौरान मीडिया के द्वारा पूछे गए सवालों का कैबिनेट मंत्री में जवाब देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग व्यवस्थाओं को लेकर हमारी सरकार काफी चिंतित है और स्वास्थ्य विभाग कार्यों में तेजी लाने के लिए और बेहतर काम करने के लिए पूरी तरह कार्य किए जा रहे हैं स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिलने वाली लोगों को सुविधाओं में कोई भी कोताही बरती नहीं जाएगी और किसी भी मरीज को बिना इलाज के नहीं लौटाया जाएगा वही शिक्षा के गिरते स्तर पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि शिक्षा को लेकर हमारी सरकार बेहतर काम कर रही है और शिक्षा का स्तर को ऊपर तक पहुंचाने के लिए अथक प्रयास कर रही है शिक्षा का स्तर पिछले 16 साल में अभी तक नहीं बढ़ा था हमारी सरकार ने 16 साल के बाद शिक्षक भर्ती कराई है जबकि 16 साल से अभी तक कोई शिक्षक भर्ती नहीं हो पाई थी शिक्षा को लेकर भी हमारी सरकार बढ़ चढ़कर कार्य कर रही है(रिपोर्ट - दिनेश कुमार)
33 वर्षीय युवक की नाले में मिली लाश
Root News of India 2019-07-02 09:00:37
मथुरा, 2 जुलाई (आरएनआई) | मथुरा थाना कोतवाली क्षेत्र के बीएसए रोड स्थित नाले में 33 वर्षीय संजू मिलने से हड़कंप मच गया वहीं सूचना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मिली जानकारी के अनुसार मृतक थाना बलदेव क्षेत्र के गांव पचावर का रहने वाला था और वह पिछले कई सालों से थाना हाइवे क्षेत्र के गांव नरौली में रहकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था जिसकी आज मौत हो गई वही मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी के गांव के गांव पचावर के रहने वाले एक युवक से नाजायज संबंध थे और उसी ने उसकी हत्या की है जबकि पत्नी कहना है कि उसका पति सांस की बीमारी से पीड़ित था और वह आए दिन आत्महत्या करने की धमकी देता रहता था अब उसकी मौत कैसे हुई उसको नहीं पता फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी(रिपोर्ट - दिनेश)
मथुरा नगर निगम एवं प्रदूषण विभाग के संरक्षण में खुलेआम दिनदहाड़े उड़ती है कानून की धज्जियां
Root News of India 2019-07-01 20:11:55
मथुरा, 1 जुलाई (आरएनआई) | मथुरा नगर निगम एवं प्रदूषण विभाग के संरक्षण में खुलेआम दिनदहाड़े उड़ती है कानून की धज्जियां। फैक्ट्री कर्मचारी एवं मालिकों ने जबरन कैमरा बंद कराया।
राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ वाल्मीकि ने जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की
Root News of India 2019-07-01 16:51:22
मथुरा, 1 जुलाई (आरएनआई) | राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ वाल्मीकि ने सोमवार को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पहुंचकर जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।जनपद में वाल्मीकि समाज के शौचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना आदि से संबंधित समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को उक्त समस्या का निस्तारण जल्द से जल्द करने को अफसरों से कहा। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके अतिरिक्त उन्होंने सभी नगर निगम, नगर पालिका एवं नगर पंचायत में आउटसोर्सिंग पर कार्यरत सफाई कर्मचारियों के वेतन के बारे में जानकारी की और सभी कर्मचारियों का ईएसआई, ईपीएफ एवं खाते सहित अन्य जानकारी की।
14 वर्ष की उम्र में साइबर सुरक्षा पर किताब लिखने वाले छात्र दीपांशु पराशर
Mohan Prasad 2019-06-29 15:38:03
-विश्व पटल पर गुरसेना का नाम किया रोशन मथुरा, 29 जून (आरएनआई) | अलीगढ जिले की इगलास तहसील के ग्राम गुरसेना में क्रिशनगोपाल पाराशर जी के ब्राह्मण परिबार में उनके पौत्र के रूप मै जन्मे दीपांशु पाराशर ने १४ बर्ष की उम्र में साइबर सुरक्षा विषय पर किताब "द हैकिंग डायमेंशन " लिखकर भारत के सबसे कम उम्र का लेखक बन भारतीय इतिहास में अपना नाम दर्ज कर लिया। बुक का विमोचन चेयरमैन, इंटरनेशनल कमीशन ऑन साइबर सिक्योरिटी लॉ- एवं विश्व विख्यात साइबर सिक्योरिटी लॉयर . डॉ. पवन दुग्गल एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट ऑफ़ इंडिया, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के निदेशक एवं मुख्य परीक्षा नियंत्रक डॉ. संयम भारद्वाज, इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट प्रमोशनल कॉउन्सिल इंडिया (मंत्रालय कोमर्स एंड इंडस्ट्रीज, भारत सरकार) के रीजनल डायरेक्टर मि. राकेश सूरज, बैंकिंग एंड फाइनेंसियल ट्रांज़ैक्शन विशेषज्ञ प्रोफेसर डॉ. नरिंदर कुमार भसीन, एमिटी यूनिवर्सिटी के आईटी हेड प्रोफेसर डॉ. कमल गुलाटी, के द्वारा "प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया" नई दिल्ली में दिनाँक २७ दिसंबर २०१८ दिन बृहस्पति बार को शाम ५ बजे तमाम प्रेस रिपोर्टर्स, मीडिया कर्मी,स्कूल के चेयरमैन, पब्लिशर श्री सुनील भनोट जी, दीपांशु के समस्त परिवारी जन, रिस्तेदार एवं अन्य लोगों के समक्ष किया गया.
सुलतानपुर:- किसान सम्मान निधि का फार्म भरवाते समय लेखपाल द्वारा ग्रामीणों से रूपये लेने का वीडियो वायरल
Shyam Chandra Srivastav 2019-06-27 18:25:59
सुलतानपुर, 27 जून (आरएनआई) | सरकारी योजनाओं के लाभ दिलाने को लेकर कर्मचारियों द्वारा आये आम जनता से सुविधा शुल्क लेकर कार्य करने की पद्धति इस समय तेजी से जोर पकड़ते नजर आ रही है।
पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ में दो बदमाश को धर दबोचा
Mohan Prasad 2019-06-27 15:44:43
मथुरा, 27 जून (आरएनआई) | मथुरा की पुलिस को एक सफलता तब हाथ लगी जब थाना फरह पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ में दो बदमाश को धर दबोचा
किसानों की सुनवाई ना होने पर किसान हुए उग्र
Mohan Prasad 2019-06-27 13:46:57
मथुरा, 27 जून (आरएनआई) | मथुरा स्थित राजीव भवन पहुंचे किसानों ने राजीव भवन के गेट पर ताला लगाकर सिटी मजिस्ट्रेट समाज कल्याण अधिकारी सहित कई अधिकारियों को बंधक बना लिया बाहर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए किसानों का कहना पिछले 1 साल से हमारी समस्याएं और अधिकारी सुन नहीं रहे हैं कि कई बार प्रशासन को लिखित में अपनी समस्याओं से अवगत करा चुके हैं लेकिन आज तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है अतः हमें मजबूर होकर इस तरीके का आंदोलन करना पड़ रहा ह भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष राजकुमार तोमर ने बताया कि आज प्रदेश व्यापी आंदोलन के चलते मथुरा की पांचों तहसील पर किसान भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे हैं अधिकारियों को बंधक बना लिया गया है वह भीतर है हम बाहर हैं किसान अब आर-पार की लड़ाई के मूड में है जब तक हम को कोई लिखित में उचित आश्वासन नहीं मिलता है तब तक यह धरना जारी रहेगा किसानों की प्रमुख मांग थी कि नहर में सिंचाई के लिए पानी ना होना आवारा गोवंश से उनकी फसल को काफी नुकसान हो रहा है प्रशासन द्वारा उनकी इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है सिचाई के लिए लाइट भी 4 घंटे से ज्यादा नहीं मिल पा रही हैं किसान त्रस्त है जब तक हमारी समस्याओं का समाधान नहीं होता तब तक हम धरने से नहीं हटाएंगे चाहे गोली चले मुकदमा लगे या कुछ भी हो सिटी मजिस्ट्रेट साहब से बात हुई थी लेकिन हमारी बात वार्ता सफल नहीं हुई हुई है जब तक हमें कोई लिखित में आश्वासन नहीं मिलता या धरना समाप्त नहीं होगा समाचार लिखे जाने तक किसान धरने पर बैठे थे
गोवर्धन परिक्रमा मार्ग के गांव आन्यौर मै एकाएक बिगडी ग्रामीणो की तबियत।
Root News of India 2019-06-26 15:57:42
गोवर्धन, 26 जून (आरएनआई) | गोवर्धन के गॉव आन्योर में अचानक 100 से अधिक लोगों की तबियत बिगड़ी। मथुरा के गिरिराज परिक्रमा मार्ग स्थित गॉव आन्योर में बुधवार को अचानक सौ से अधिक ग्रामीणो की तबियत एकाएक बिगड गयी। ग्रामीण उल्टी, दस्त, व पेट में दर्द होने से बीमार पड गये। इनमै बच्चे व बुजुर्ग बहुतायत मै थे। अचानक बीमार पड़े महिला, पुरुषों व बच्चों को देख गॉव में खलबली मच गई । आनन-फानन में बीमार हुये लोगो को उपचार हेतु परिजन निजी अस्पताल में भर्ती ले गये। वहीं लोगों से तबियत बिगड़ने की प्राप्त सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी गांव मे डेरा डाल दिया। (मथुरा से मनीष शर्मा)
भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बैट से अधिकारी को पीटा
Root News of India 2019-06-26 13:26:18
इंदौर, 26 जून (आरएनआई) | पिता कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के ताकतवर महासचिव और खुद इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय. 26 जून के दिन इंदौर नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों पर. आकाश ने पहले तो नगर निगम अफसरों को धमकाया. कहा-10 मिनट में यहां से निकल लो. जब अफसर वहां से नहीं हटे, तो विधायक भड़क गए. उन्होंने आव देखा न ताव क्रिकेट बैट लेकर नगर निगम कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. और फिर जो सामने आया, सबकी बैट से ठुकाई कर दी.
5TH CONVOCATION OF VKSU ORGANIZED, GOVERNOR INAUGURATES THE FUNCTION
RAJIV NAYAN AGRAWAL 2019-06-25 16:24:30
Ara, June 25 (RNI): 5th convocation of the Veer Kuer Singh University (VKSU) was organized on the new campus of the university near Zero mile on Tuesday with enthusiasm. Governor, Bihar and Chancellor of Universities, Lal Jee Tandon inaugurated the function by lighting the ceremonial candle and also presided over the function. Registrar, VKSU, Col Shyamanand Jha conducted the meeting. Former VC, Banaras Hindu University, Girish Chandra Tripathi, VC, Patna University, P C Jaiswal, VC, VKSU, Devi Prasad Tiwari, Pro VC- VKSU Nand Kishor Sah, Education Minister, Bihar, Krishna Nandan Prasad Verma, Bhojpur DM Roushan Kushwaha, SP Sushil Kumar, ASP (operation) Nitin Kumar along with high officials of the district were present on the occasion. Elaborate security arrangements were made for the event. 40 magistrates and heavy police forces were deployed en-route to the function site from New Police Line.
বাড়িতে মদ বিক্রির প্রতিবাদ করায় নড়া দিয়ে প্রতিবাদী মাকে মার , ছেলে বৌমার মারে গুরুতর আহত মা ।
Root News of India 2019-06-25 10:26:02
ক্যানিং ঃ বাড়িতে বসে অবৈধ মদ বিক্রি । ছেলে বৌমার জ্বালায় অতিষ্ঠ মা । বাড়িতে বসে মদ বিক্রি করে ছেলে বৌমা । আর সেই মদ বিক্রির প্রতিবাদ করে মা । তারই প্রতিবাদ করায় , প্রতিবাদী মাকে নড়া দিয়ে মার । গুরুতর আহত মা । ঘটনাটি ঘটেছে , ক্যানিং থানার খাস কুমড়াখালী গ্রামে । আহতের নাম রত্না নস্কর (৬৫) । পরিবার সূত্রে , বাড়িতে বসে অবৈধ ভাবে মদ বিক্রি করে ছেলে বৌমা । আর বাড়িতে প্রায় সময় মাতাল লোকেদের আনাগোনা । আর তাদের জ্বালায় অতিষ্ঠ হয়ে বৃদ্ধা মা । এরই প্রতিবাদ করায় মাকে ভাত দেওয়া বন্ধ করে দেয় ছেলে বাপি নস্কর। নিজের দুমুঠো অন্ন জোগাড় করতে কলকাতায় সবজি ব্যবসা করতে বাধ্য হয় বৃদ্ধা । আর সন্ধ্যায় ঘরে ফিরলেই মাতাল লোকেদের মাতলামি । সে কারণে বাড়িতে মদ বিক্রি বন্ধ করার জন্যে বারবার প্রতিবাদ করত মা । আর আজ ছেলে কাছে মদ বিক্রি বন্ধ করা নিয়ে প্রতিবাদ করতে গেলে , নড়া দিয়ে প্রতিবাদী মাকে মার । মাকে মারার জন্যে ছেলে বাপি নস্কর কে সাহায্য করতে এগিয়ে আশে বৌমা সন্ধ্যা নস্কর । ছেলে ও বৌমার মারে গুরুতর আহত অবস্থায় ঘটনা স্থলে লুঠিয়ে পড়ে বৃদ্ধা । গুরুতর আহত অবস্থায় বৃদ্ধা মাকে ক্যানিং মহকুমা হাসপা৳তালে নিয়ে আশে মেয়ে রুপা সরদার । বর্তমানে ক্যানিং মহকুমা হাসপাতালে চিকিৎসাধিন আহত বৃদ্ধা । এবিষয়ে ক্যানিং থানায় একটি লিখিত অভিযোগ দায়ের করে আহতের পরিবার ।
आज का कार्यक्रम सुहाना सफर, आपके अपने अंशुल राजपूत।
Root News of India 2019-06-24 10:12:37
आज का कार्यक्रम सुहाना सफर, आपके अपने अंशुल राजपूत।

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL