फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंची रानी चटर्जी

Rupesh Kumar 2019-03-23 16:11:43    ENTERTAINMENT 3743
फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंची रानी चटर्जी
मुजफ्फरपुर, 23 मार्च (आरएनआई) | भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी निर्देशक देव पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची. यूं तो फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, लेकिन जब से रानी इस फिल्‍म जुड़ी हैं, तब से इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म की चर्चा जोरों पर है. फिल्‍म में पांच अभिनेता भी हैं, जिसमें एक मशहूर सिंगर/एक्‍टर प्रमोद प्रेमी भी हैं. इस फिल्‍म को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं.

रानी फिल्‍म ‘पांचाली’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। लखनऊ पहुंचने के बाद रानी ने कहा कि पांचाली का कंसेप्‍ट उन्‍हें खूब पसंद आया है। ऐसी कहानी उन्‍हें अब तक नहीं मिली. रानी की कहती है की ‘मैंने इससे पहले भी कई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍में की है, इंफेक्‍ट मल्‍टी एक्‍ट्रेस वाली फिल्‍में भी की हैं. लेकिन फिल्‍म ‘पांचाली’ की बात अलग है. इस की कंसेप्‍ट महाभारत की ओर इशारा करता है. मगर फिल्‍म की कहानी बेहद अद्भूत है. इसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकती हूं. जहां तक मेरे किरदार के बात है तो वह बेहद सशक्‍त महिला की है. उसके लिए मैं एक्‍साइटेड भी हूं. अभी लखनऊ आयी हूं. मेरी कोशिश होगी फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट देने की.‘

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर फिल्‍म 'बेमिसाल खिलाड़ी' भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसके निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. इसके अलावा रानी वेड्स राजा में रानी और रितेश पांडेय की जोड़ी नजर आने वाली है। और भी कई फिल्‍में रानी की लाइन अप हैं और उनकी कवर वीडियोज भी आने वाली हैं.




Related News

Entertainment

‘डिवाइन एजुकेशन’ के प्रकाश में ही प्रकाशवान बनेंगे बच्चे- डा. जगदीश गाँधी
Ramesh Shanker Pandey 2019-04-01 21:00:13
लखनऊ, 1 अप्रैल (आरएनआई) | सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘डिवाइन एजुकेशन कान्फ्रेन्स’ का भव्य आयोजन आज सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम में बड़ी धूमधाम से सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों ने ईश्वर भक्ति से परिपूर्ण अपने गीत-संगीत द्वारा ईश्वरीय एकता का ऐसा आलोक बिखेरा कि पूरा ऑडिटोरियम एकता और भाईचारे के संगीत से गूँज उठा। छात्रों ने सार्वभौमिक जीवन मूल्यों, विश्वव्यापी चिंतन, विश्व समाज की सेवा एवं सभी चीजों में उत्कृष्टता विषय पर अपने सारगर्भित विचार प्रकट किये तथापि आत्मानुशासन, कर्तव्य परायणता, सहयोग की भावना, विश्व शान्ति व विश्व एकता की राह पर चलने की प्रतिज्ञा की। समारोह में विभिन्न प्रतियोगिताओं में सर्वोच्चता अर्जित करने वाले छात्रों व वार्षिक परीक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए प्रख्यात शिक्षाविद् व सी.एम.एस. संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने शिक्षकों व अभिभावकों का आहवान किया कि वह घरों व विद्यालयों का वातावरण ईश्वरमय बनायें। बच्चों का लालन-पालन एवं पढ़ाई-लिखाई डिवाइन एजुकेशन यानि की आध्यात्मिक शिक्षा के प्रकाश में हो, तभी बच्चे प्रकाशवान व संस्कारवान बनकर हमारे सपनों को साकार कर सकते हैं। डा. गाँधी ने कहा कि वैसे तो बालक के जीवन में परिवार, स्कूल तथा समाज के तीन तरह के वातावरण का प्रभाव पड़ता है, किन्तु इन तीनों में से सर्वाधिक प्रभाव स्कूल के वातावरण का पड़ता है। अर्थात विद्यालय ही बालक को भौतिक ज्ञान के साथ नैतिक व आध्यात्मिक ज्ञान प्रदान कर सही राह दिखा सकता है। इसीलिए आज की महती आवश्यकता यही है कि विद्यालय ‘समाज के प्रकाश स्तम्भ’ बनें एवं संतुलित शिक्षा प्रदान कर अपने छात्रों को समाज का प्रकाश बनाएं। अभिभावकों को संबोधित करते हुए सी.एम.एस. अलीगंज (प्रथम कैम्पस) की वरिष्ठ प्रधानाचार्या श्रीमती ज्योति कश्यप ने कहा कि सी.एम.एस. अपने छात्रों का सर्वांगीण विकास कर ‘टोटल क्वालिटी पर्सन’ बनाने को दृढ़-संकल्पित है तथा इसी उद्देश्य को लेकर यह आध्यात्मिक शिक्षा सम्मेलन आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि उद्देश्यविहीन शिक्षा ने समाज में अनेक समस्याओं को जन्म दिया है। अतः एक खुशहाल समाज के नव निर्माण हेतु बालकों को भौतिक, सामाजिक तथा आध्यात्मिक तीनों प्रकार की संतुलित या उद्देश्यपूर्ण शिक्षा देनी चाहिए।
एस.जे.बी. मेमोरियल पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक उत्सव, छोटे-छोटे बच्चों ने जनता का मन मोहा
Root News of India 2019-04-01 08:14:38
मथुरा, 1 अप्रैल (आरएनआई) | जनपद मथुरा के गांव सेनवा में स्थित एस जे बी मेमोरियल पब्लिक स्कूल में आज पहला वार्षिकोत्सव मनाया गया इस में छोटे-छोटे बच्चों ने मन मोहक प्रस्तुतियां देकर वाले चुटकुले सुनाकर जनता का मन मोह लिया वही स्कूल के प्रिंसिपल मूलचंद ने बताया कि यह हमारा स्कूल का पहला वार्षिकोत्सव है जिसमें नन्हें-मुन्ने बच्चे अपनी प्रस्तुतियां दे रहे हैं ऐसे बच्चों में छुपी प्रतिभा हो निकालने के लिए यह वार्षिकोत्सव किया गया है जिसे बच्चों का भी मनोबल बढ़ता है और बड़े होकर अपने हुनर को लोगों के सामने निखार थे हैं
भोजपुरी के राइजिंग स्‍टार एक्‍टर 'प्रेम सिंह' की फ़िल्म 'पंगेबाज' जल्द होगी रिलीज
Rupesh Kumar 2019-03-30 14:47:01
मुज़फ्फरपुर, 30 मार्च (आरएनआई) | भोजपुरी के राइजिंग स्‍टार एक्‍टर प्रेम सिंह को इन दिनों पंगेबाजी में कुछ ज्‍यादा ही मजा आ रहा है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री तनुश्री के लिए प्रेम सिंह ‘पंगेबाज’ बन गए और विलेन की जमकर धुनाई भी कर दी. दरअसल ‘पंगेबाज’ उनकी आने वाली फिल्‍म है, जो बनकर तैयार है. इस एक्‍शन फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल हैं. इस फिल्‍म में प्रदीप खड़के ने प्रेम सिंह से कई नायाब स्‍टंट करवाये हैं. फिल्‍म में एक्‍शन की भरमार है. ऐसा खुद प्रेम सिंह ही कहते हैं.
कुणाल सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल को बिहार में होगी रिलीज
Rupesh Kumar 2019-03-26 12:57:37
मुज़फ्फपुर, 26 मार्च (आरएनआई) | साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल से बिहार में रिलीज होगी. इस बारे में फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि हम फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज करने को तैयार है. कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है. इसलिए हम दर्शकों से अपील करना चाहते हैं कि वे फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है. फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में है. उसके साथ रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री लाजवाब है तो खूबसूरत काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर भी फिल्‍म में मनोरंजन के डोज को बढ़ाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है यशी म्यूजिक कंपनी से जिसे अभी तक 486,823 लाख बार देखा गया है.
फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंची रानी चटर्जी
Rupesh Kumar 2019-03-23 16:11:43
मुजफ्फरपुर, 23 मार्च (आरएनआई) | भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी निर्देशक देव पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची. यूं तो फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, लेकिन जब से रानी इस फिल्‍म जुड़ी हैं, तब से इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म की चर्चा जोरों पर है. फिल्‍म में पांच अभिनेता भी हैं, जिसमें एक मशहूर सिंगर/एक्‍टर प्रमोद प्रेमी भी हैं. इस फिल्‍म को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं.
Male actors insecure about playing gay characters: Onir at FICCI Frames
Root News of India 2019-03-15 09:01:34
Mumbai, March 15 (RNI): Filmmaker Onir said Thursday that male actors in Bollywood are still insecure about playing gay roles.
India Bags ‘First Prize’ at The Golden City Gate Tourism Awards in ‘TV Cinema Spot’ Category
Root News of India 2019-03-09 14:09:01
New Delhi, March 9 (RNI): The Ministry of Tourism, Government of India has won the First Prize in the category of TV Cinema Spot at the prestigious international Golden City Gate Tourism Awards 2019. The awards were received by Shri YogendraTripathi, Secretary,Tourism on 08th March 2019at ITB, Berlin being held from the 6th to 10th March 2019.The Reincarnation of Mr. and Mrs. JonesSanctuary in Paris
गूगल ने रशियन गणितज्ञ ओल्गा लैडिज़ेनस्काया को डूडल के जरिए दी श्रद्धांजलि
Root News of India 2019-03-07 09:26:30
नई दिल्ली, 7 मार्च (आरएनआई) | दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने आज अपने होमपेज पर रशियन गणितज्ञ ओल्गा लैडिज़ेनस्काया के 97वें जन्मदिन पर डूडल के जरिए श्रद्धांजलि दी।
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगी मो. सुलेमान की कला प्रदर्शनी ढाका बंगलादेश में ।
Kunal Kumar Gupta 2019-03-03 14:37:34
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगी मो.सुलेमान की कला प्रदर्शनी ढाका बंगलादेश में । दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-
नेत्रहीन बच्चों को समर्पित " गीत गाता चल " कार्यक्रम में नटराज कला केंद्र एव नेत्रहीन बच्चो ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी
Pradeep Phutela 2019-03-03 13:34:42
हल्द्वानी, 3 मार्च (आरएनआई) | प्रख्यात संगीतकार रविन्द्र जैन की स्मृति में नेत्रहीन बच्चों को समर्पित" गीत गाता चल "कार्यक्रम में नटराज कला केंद्र एवम नेत्रहीन बच्चो ने अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सभी को प्रभावित किया।आयोजको ने नेत्रहीन बच्चों के सहायतार्थ 41 हजार का चेक सौंपा।
हैदराबाद आर्ट सोसाइटी पुरस्कार से सम्मानित होंगे दलसिंहसराय के चित्रकार मोहम्मद सुलेमान ।
Kunal Kumar Gupta 2019-03-02 15:29:13
दलसिंहसराय, 2 मार्च (आरएनआई) | शहर के युवा चित्रकार मोहम्मद सुलेमान में फिर से अपनी काबिलियत का झंडा बिहार ही नही पूरे देश में लहराया है । हैदराबाद आर्ट सोसाइटी द्वारा वर्ष 2018-19 के लिए 78th अखिल भारतीय कला प्रदर्शनी का आयोजन हैदराबाद तेलंगाना में किया गया है।
ಪೈಲ್ ನೆಮ್ :- ನಷಿಸುತಿರುವ ಕಲೆಗೆ ಜೀವ ತುಂಬುತಿರುವ ಲಗಮಪ್ಪಾ ಶೀವರಾಯಿ ಕಾಳಿ .
Root News of India 2019-03-02 12:03:55
ಚಿಕ್ಕೋಡಿ:-ಹಲವು ವರ್ಷಗಳಿಂದ ನಮ್ಮ ದೇಶದಲ್ಲಿ ಹಾಗೂ ರಾಜ್ಯದಲ್ಲಿ ಕೈ ಬರಹ ಕಲೆಗಳು ಮಾಯವಾಗುತ್ತಿದ್ದು ಈ ದಿನಮಾನದಲ್ಲಿ ಕಂಪ್ಯೂಟರ್ ಡಿಜಿಟಲ್ ಯುಗಕ್ಕೆ ಜನರು ಮಗ್ನರಾಗಿದ್ದಾರೆ, ಆದರೆ ಇದರಿಂದ ಆಗುವ ಪರಿಣಾಮದ ಬಗ್ಗೆ ಸರ್ಕಾರ ಹಾಗೂ ಜನರು ಯೋಚನೆ ಮಾಡುತ್ತಿಲ್ಲ,
अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फ़िल्म 'छलिया’ के लिए मिल गयी चौथी हेरोइन
Rupesh Kumar 2019-02-26 11:45:20
मुजफ्फरपुर, 26 फरवरी (आरएनआई)। भोजपुरी सिनेमा पर्दे के जरिये युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म 'छलिया' इन दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही है. इसी बीच खबर है कि फ़िल्म में कल्लू के एक ऑपोजिट चौथी हेरोइन की तलाश पूरी हो गयी है. कनक यादव फ़िल्म में कल्लू की चौथी हेरोइन हैं। फ़िल्म की पटकथा के अनुसार, छलिया में कल्लू को एक नहीं, दो नहीं, बलिक चार - चार अभिनेत्रियों के संग रोमांस करना है, जिसके लिए ऋतु सिंह, यामिनी सिंह और निशा झा को पहले साइन किया जा चुका था। जबकि फ़िल्म के लिए चौथी अभिनेत्री की तलाश थी, जो कनक यादव के रूप में पूरी हुई.
दिलीप कुमार के काव्य संग्रह अप-डाउन में फंसी जिंदगी पर चर्चा
Umesh Kumar 2019-02-25 18:38:41
वैशाली/मुजफ्फरपुर, 25 फरवरी (आरएनआई)। साहित्यिक-सांस्कृतिक संस्था नवगीतिका लोक रसधार के तत्वावधान में रेलवे के अधिकारी दिलीप कुमार के नए काव्य संग्रह अप डाउन में फँसी जिंदगी पर परिचर्चा का आयोजन किया गया जिसमें साहित्यकार और आलोचक डॉ चंद्रदेव सिंह ने कहा कि अप और डाउन हम सब की जिंदगी का एक हिस्सा है । सबकी जिंदगी में उतार और चढ़ाव आते रहते हैं । इस कविता संग्रह में कवि दिलीप कुमार ने अपने जीवन के पूरे संघर्ष और पीड़ा को, जिसे उन्होंने जिया है; उसको अभिव्यक्त करने की सफल कोशिश की है । इसमें शास्त्रगत बातें कम है, लेकिन सामाजिकता भरपूर है । यह संग्रह मानवता के खिलाफ खड़ी शक्तियों के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा देती है और हमें एक बेहतर मनुष्य बनने के लिए प्रेरित करती है । धूमिल ने कविता को मानवता के पक्ष में लड़ने वाला हथियार बताया था । दिलीप कुमार की कविताएं भी ऐसा ही हथियार हैं । इस अवसर पर आदर्श संस्कृत महाविद्यालय की प्रोफेसर मीरा कुमारी ठाकुर ने कहा कि दिलीप कुमार की कविताएं नई पीढ़ी के लिए प्रेरक हैं । उन्होंने बहुत ही सरल और सहज ढंग से बहुत अच्छी कविताएं लिखी है जिसमें शैली, शब्द और वर्णन के साथ सटीक प्रतीकों का प्रयोग दृष्टिगत होते हैं । कविता आम लोगों तक पहुंचती है । राजीव प्रियदर्शी ने कहा कि बिहार राष्ट्रकवि दिनकर और जानकी वल्लभ शास्त्री की धरती है । यहां पर कविता की अच्छी फसल होती है । दिलीप कुमार की कविताएं भी कथ्य और संदेश के आधार पर हिंदी साहित्य की प्रतिनिधि कविताएं बनने का दर्जा रखती है । उन्होंने राष्ट्रकवि दिनकर के जीवन पर आधारित कविता का पाठ भी किया । रेलवे में अधिकारी और कभी दिलीप कुमार ने अपने कविता संग्रह अप डाउन में फंसी जिंदगी से अनेक कविताओं का पाठ किया जिसमें जलती तो बाती है, दिल्ली जाने वाली सड़क, सरदार सरोवर में डूबे हुए पेड़, बारिश का पानी, जनपथ से राजपथ की दूरी और प्रेम का गणितीय फार्मूला को लोगों ने खूब पसंद किया । संस्था की सचिव लोक गायिका डॉ नीतू कुमारी नवगीत ने धन्यवाद ज्ञापन किया । आयोजन के अवसर पर अनिल कुमार, गोपाल सिंह, देवांशु किशोर, मनोज कुमार, राजेश सिन्हा, मिंटू राणा, राजीव कुमार, सिद्धार्थ कुमार, शशि रंजन कुमार, केके ठाकुर आदि उपस्थित रहे ।
ताज महोत्सवः हास्य सम्मेलन में बॉलीवुड के कॉमेडी जगत से चार दिग्गजों ने मचाई धूम
Root News of India 2019-02-25 18:02:28
आगरा, 25 फरवरी (आरएनआई)। लाफ्टर नाइट में मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल, दीपू श्रीवास्तव, राजा रेंचो और पी के मस्त ने लोगों को खूब गुदगुदाया।ताज महोत्सव में कॉमेडी शो के दौरान मशहूर कॉमेडियनों ने अनोखे अंदाज से लोगों को दिल जीत लिया।आगरा में चल रहे ताज महोत्सव में पूरा शिल्पग्राम हसीं और देशभक्ति से ओतप्रोत हो गया।
93.5 रेड एफएम द्वारा चैलेंज कार्यक्रम का आयोजन हुआ पटना के सेंट्रल मॉल में
Rupesh Kumar 2019-02-24 14:37:10
मुजफ्फरपुर, 24 फरवरी (आरएनआई)। पटना के सेंट्रल मॉल में रेड एफएम 93.5 के द्वारा आयोजित अब बबुआ बंद कर दिखाओ चैलेंज का आयोजन हुआ. जिसमें देश के सुप्रसिद्ध आरजे आरजे रौनक मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे. आज आरजे रौनक को सभी लोग बबुआ के नाम से जानते हैं रेडियो माध्यम हो या टीवी माध्यम या सोशल मीडिया अपने हसमुख मिजाज से करोड़ों लोगों को हंसाने का काम करते हैं, साथ ही सामाजिक मुद्दों पर भी हमेशा से बात करते आते हैं.
बिहार में 'दिनकर फिल्मसिटी' स्थापित करने के लिए अमित कश्यप को मिला 'फ़िल्म रत्न सम्मान'
Rupesh Kumar 2019-02-24 11:17:53
मुजफ्फरपुर, 24 फरवरी (आरएनआई)। 'दिल मे हो कुछ अलग कर गुजरने की चाह तो हर मंजीर आता है पास खुद'. बिहार की प्रतिभाएँ नित नई ऊंचाई को छू रही है. विभिन्न जिलों के उत्साही युवा आये दिन अपने लग्न, क्षमता, कार्य के बल पर सुर्खियों में रहा करते हैं. इसी कड़ी में शनिवार की संध्या राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली स्थित "कंस्टीच्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया" के सभागार में "चर्चित बिहार" परिवार ने विभिन्न विधाओं के दर्जनभर वैसे युवाओं को सम्मानित किया जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित किया.
राजकुमार बडजात्या को श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू हुई भोजपुरी फ़िल्म 'आए हम बाराती बारात लेके' की शूटिंग
Rupesh Kumar 2019-02-24 10:29:59
मुजफ्फरपुर, 24 फरवरी (आरएनआई)। भगवान श्री कृष्ण की नगरी मथुरा में भोजपुरी फ़िल्म 'आए हम बाराती बारात लेके' की शूटिंग पारिवारिक फ़िल्मों की जन्मदाता कम्पनी राजश्री प्रोडक्शन के राजकुमार बडजात्या को श्रद्धांजलि देने के बाद शुरू हुई. निर्देशक विशाल वर्मा के नेतृत्व में जुबली स्टार् दिनेश लाल यादव निरहुआ सहित यूनिट के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हे श्रद्धा सुमन अर्पित किया. निर्देशक विशाल वर्मा ने बताया की आए हम बाराती बारात ले के भी राजश्री प्रोडक्शन के जोनर की फ़िल्म है. जैसे ही उनके निधन की ख़बर मिली, हमने शूटिंग से पहले दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रधांजलि दिया फिर शूटिंग की शुरुआत की.
हर जवान की शहादत का इंतकाम लेगा हिदुस्तान-अल्ताफ राजा
Root News of India 2019-02-23 15:14:10
आगरा, 23 फरवरी (आरएनआई)। आगरा में चल रहे ताज महोत्सव के पांचवे दिन शिल्पग्राम में सतरंगी रोशनी में डूबे मुक्ताकाशीय मंच पर पार्श्व गायक अल्ताफ राजा थे तो सामने की ओर दर्शक दीर्घा में युवाओं की बेतहाशा भीड़, जो उनके साथ सुर में सुर मिलाती और अल्ताफ के गीतों पर थिरकती रही ।
अभिनेता रोहितराज यादव की तीसरी भोजपुरी फ़िल्म 'प्यार होता है दीवाना सनम' जल्द आने वाली है
Rupesh Kumar 2019-02-23 14:44:21
मुजफ्फरपुर, 23 फरवरी (आरएनआई)। किसी ने सच ही कहा है कि अगर कोई भी इंसान कुछ करने को ठान ले कि उसे जीवन में कामयाबी हासिल करनी है तो वह एक न एक दिन उसे पा ही लेता है. यह साबित किया है सरल स्वभाव के कर्मठ अभिनेता रोहित राज यादव ने. रोहित का पटना से मुंबई तक का सफर काफी संघर्ष पूर्ण रहा है. जीवन में कड़े संघर्षो के बाद आज वो तीन भोजपुरी फिल्मों के नायक के रूप में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं.

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL