HIGHLIGHTS


भोजपुरी डायरेक्‍टर देव पांडेय के अलबम ‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्‍ट लुक आउट

Rupesh Kumar 2019-05-21 19:48:49    ENTERTAINMENT 9050
भोजपुरी डायरेक्‍टर देव पांडेय के अलबम ‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्‍ट लुक आउट
मुजफ्फरपुर, 21 मई (आरएनआई) | भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के वर्सटाइल डायरेक्‍टर देव पांडेय के एक और अलबम ‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्‍ट लुक आज आउट हो गया है। सरस्‍वती सिने इंटरटेंमेंट द्वारा निर्मित इस अलबम में दीपक सिंह‍ व अल्‍का झा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस अलबम में भी दीपक सिंह और शुभी शर्मा की क्‍यूट जोड़ी नजर आने वाली है। फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस अलबम को देव पांडेय ने अट्रैक्टिव बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, यह फर्स्‍ट लुक देखकर पता चलता है। यह अलबम जल्‍द ही रिलीज होगी। ऐसा कहना है देव पांडेय का।

देव पांडेय किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वे इंडस्‍ट्री के मंजे हुए डायरेक्‍टर हैं। यही वजह है कि प्रोड्यूसर – डायरेक्‍टर राजकुमार आर पांडेय ने उन्‍होंने अपनी बेहतरीन फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए चुना। देव पांडेय भोजपुरी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘पांचाली’ को डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसके अलावा भी भोजपुरी स्‍क्रीन की कई फिल्‍मों को देव पांडेय डायरेक्‍टर कर चुके हैं। इसके साथ – साथ वे फिल्‍मों से समय निकाल कर अलबम भी बनाते हैं, जिसका दर्शकों में अलग क्रेज है। यही वजह है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में उनकी अलग पहचान है।

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ देव पांडेय का दूसरा अलबम है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनका यह अलबम उनके पहले अलबम की तरह ही भोजपुरी के दर्शकों और श्रोताओं को खूब पसंद आने वाली है। इसमें वे शुभी शर्मा और दीपक सिंह की जोड़ी को लेकर आये हैं, जिनसे उन्‍हें खूब उम्‍मीदें भी हैं। इस अलबम के संगीतकार छोटे बाबा और गीतकार विनय निर्मल हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। छायांकन आर आर प्रिंस ने किया है। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे का है। वहीं, कला नजीर शेख और संकलन गुर्जंट सिंह ने किया है.

(पटना से अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट)










Related News

Entertainment

मिसेज़ इंडिया 2019 बनी PCS ऋतु सुहास
Shrikant Mishra 2019-09-16 11:27:06
लखनऊ, 16 सितंबर 2019, (आरएनआई)। यूपी की महिला पीसीएस अफसर व लखनऊ विकास प्राधिकरण की संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने मिसेज इंडिया 2019 जीतकर कामयाबी का परचम लहरा दिया।
कैंसर फ्री होकर भारत लौटे ऋषि कपूर
Root News of India 2019-09-10 08:59:17
मुंबई, 10 सितंबर 2019, (आरएनआई)। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पूरे 11 महीने और 11 दिन बाद अपना कैंसर का इलाज करवाकर न्यूयार्क से बीती रात भारत लौट आए हैं।
डॉ वर्गीज कुरियन के 7वें पुण्यतिथि पर शिल्पकार मधुरेन्द्र ने प्रतिमा बनाई
Rama Shanker Prasad 2019-09-09 20:12:33
पूर्वीचम्पारण, 9 सितंबर 2019, (आरएनआई)। दुनिया में श्वेत क्रांति के जनक कहे जाने वाले डॉ वर्गीज़ कुरियन के 7वें पुण्यतिथि पर घोड़ासहन के श्रीपुर स्थित दूध शीतक केंद्र परिसर में सोमवार को सुप्रसिद्ध शिल्पकार सह सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार ने उनकी सुंदर व मनमोहक प्रतिमा बनाकर उनको याद किया। इसे देखने के लिए लोगों की सुबह से ही भीड़ उमड़ पड़ी।
विनोद यादव की फिल्म 'गुंडा' के सभी शो हाउसफुल
Pranjal Gupta 2019-09-08 20:00:52
बरेली, 8 सितंबर 2019, (आरएनआई)। यूपी के बरेली जिले में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, रानी चटर्जी, आम्रपाली, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी की जहाँ भोजपुरी फिल्मे प्रदर्शित नही होती वही एक नई भोजपुरी फिल्म ''गुंडा'' के एक्टर वनोद यादव की फिल्म प्रदर्शित हुई है। आपको बता दे कि पीवीआर में जिस के सभी शो हाउस फुल चल रहे है।
दर्शकों को पसंद आई सुशांत-श्रद्धा की फिल्म 'छिछोरे'
Root News of India 2019-09-07 12:00:15
नई दिल्‍ली, 7 सितंबर 2019, (आरएनआई)। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' शुक्र को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। तरण आदर्श रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन में 7.32 करोड़ की कमाई कर ली है। तरण ने बताया कि फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का अच्छा फायदा मिल रहा है। बता दें कि 'साहो' जो पहले से सिनेमाघरों में लगी हुई है उसके बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई करेगी।
'The Most Inspiring Asian Woman of 2019' के लिए नॉमिनेट हुईं एक्ट्रेस आलिया भट्ट
Root News of India 2019-09-06 10:00:41
मुंबई, 6 सितंबर 2019, (आरएनआई)। ई पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स 2019 के नॉमिनेशन लिस्ट का ऐलान हो चुका है। इस अवॉर्ड्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम शामिल है। मोस्ट इंस्पायरिंग एशियन वुमन अवॉर्ड 2019 के लिए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट को सात अन्य लोगों के साथ नॉमिनेट किया गया है।
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना 'इक मुलाकात' हुआ रिलीज
Root News of India 2019-09-03 14:02:20
मुंबई, 3 सितंबर 2019, (आरएनआई)। आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला लगाली जैसे बैक टू बैक हिट गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब चौथा गाना “इक मुलाकात” रिलीज हो गया है!
सलमान की फिल्म ईद पर नहीं होगी रिलीज
Root News of India 2019-09-01 08:42:07
नई दिल्ली, 1 सितंबर 2019, (आरएनआई)। बॉलीवुड जगत में अपने किरदार से शानदार पहचान बनाने वाले अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले उनकी फिल्म भारत ने धमाल मचाया था। अब ऐसा माना रहा है कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'किक' का सीक्वल 'किक 2' रिलीज हो सकती है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्टर और प्रड्यूस करेंगे। अब इस बारे में फिल्म के प्रड्यूसर ने अपनी बात रखी है। मुंबई में हुए एक इवेंट में बात करते हुए साजिद ने कहा कि उन्होंने अभी इस फिल्म को लिखना शुरू किया है, इसलिए यह ईद पर रिलीज नहीं हो सकती।
'सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019' - 4 सितंबर को मुंबई में सजेगी भोजपुरिया फिल्मी सितारों की म‍हफिल
Rupesh Kumar 2019-08-31 13:25:36
पटना, 31 अगस्त 2019, (आरएनआई)। भोजपुरी फिल्‍म उद्योग का सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय अवार्ड समारोह ‘सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019’ का आयोजन 4 सितंबर को मुंबई होगा, जिसमें भोजपुरी और हिंदी फिल्मी सितारों की यादगार महफिल सजेगी। सबरंग फिल्‍म अवार्ड 2019 इस बार बेहद खास और नायाब होने वाला है, जिसमें फिल्‍मी सितारे अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे। साथ ही साल की बेहतरीन फिल्‍मों के साथ – साथ कलाकारों को भी विभिन्‍न कैटगरी में सम्‍मानित किया जायेगा।
मसरख का लाल टीवी पत्रकार अनूप नारायण सिंह ने दो हिंदी और दो भोजपुरी फिल्मों को एक साथ किया अनुबंधित
Rupesh Kumar 2019-08-30 12:21:19
मशरख, 30 अगस्त 2019, (आरएनआई)। मुंबई की फिल्म निर्माण कंपनी ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस ने मसरख के अरना गांव निवासी टीवी पत्रकार अनूप नारायण सिंह को अपनी दो हिंदी और दो भोजपुरी फिल्मों को एक साथ अनुबंधित किया है. ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख डॉ विजय राज सिंह छपरा के एकमा के सरयू पार गांव के निवासी हैं, जबकि कंपनी प्रमुख शैलेश कुमार से बनियापुर के पिपरा के निवासी हैं तथा बनियापुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. वह इन दिनों फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी कंपनी के माध्यम से भोजपुरी और हिंदी फिल्मों का निर्माण कर रहे है उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली भोजपुरी फिल्म सच्चाई हमार जिंदगी का प्रदर्शन इसी वर्ष छठ के समय होना है. अपने हिंदी फिल्म संविधान के लिए उन्होंने मसरख के अनूप नारायण सिंह अभिनेत्री पलक सिंह, चांदनी प्रियंका, महाराज गुंजन पंत, श्यामली श्रीवास्तव, रोहित राज यादव, राजीव मिश्रा, राकेश तिवारी, अनिल पॉल अनु को एक साथ अनुबंधित किया है. मसरख थाना क्षेत्र के अन्य पंचायत के बरका अपने गांव के निवासी अनूप नारायण सिंह विगत एक दशक से टीवी पत्रकारिता के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर काम कर रहे हैं फिलहाल में बिग गंगा चैनल से जुड़े हुए इससे पहले मां शांति इंटरटेनमेंट की फिल्म प्यार होता है दीवाना सनम मे भी अपने अभिनय प्रतिभा का दम दिखाया है साथ ही साथ सावधान इंडिया में भी वे कई दमदार भूमिका में नजर आए है। ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस के शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस बिहार के प्रतिभा संपन्न कलाकारों को मंच तो प्रदान करेगी ही साथ ही साथ छपरा और पटना में एक साथ एक्टिग स्कूल खोलकर नवोदित कलाकारों को ट्रेनिंग के साथ ही साथ प्लेसमेंट भी प्रदान करेगी. डॉ विजय राज सिंह ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता सारण प्रमंडल के ऐतिहासिक स्थलों को सिनेमा के रुपहले पर्दे पर उतार कर देश दुनिया को दिखाना है जिससे यहां के पर्यटन को बढ़ावा मिला. इस आशय की जानकारी टीवी पत्रकार अनूप नारायण सिंह ने दी.
गणेश चतुर्थी स्‍पेशल गाना ‘गणपति बप्‍पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ हुआ वायरल
Rupesh Kumar 2019-08-29 12:24:08
पटना, 29 अगस्त 2019, (आरएनआई)। विघ्‍नहर्ता गणपति के आगमन में अभी चार दिन बचे हैं, लेकिन उनके भक्‍तों के बीच गणेश चतुर्थी को लेकर चहलपहल शुरू हो गया है। भाद्रपद महीने के शुक्लपक्ष की चतुर्थी में मनाये जाने वाले गणेश चतुर्थी त्योहार को लेकर नरजिस म्‍यूजिक ने एक बेहद खूबसूरत गाना ‘गणपति बप्‍पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ रिलीज किया है, जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल यह गाना गपपति बप्‍पा के स्‍वागत के लिए गाया गया है, जिसे राजा हसन और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के निर्माता बी एन यादव और निर्देशक राम यादव हैं.
पीएम मोदी ने आमिर खान का जताया आभार
Root News of India 2019-08-28 14:01:04
नई दिल्ली, 28 अगस्त 2019, (आरएनआई)। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी बातें लोगों के सामने खुलकर रखते हैं। आमिर खान सामज में कुरीतियों और रूढ़िवादी को लेकर खुलकर अपने विचार रखते हैं। इसी कड़ी हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम 'सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर एक ट्वीट किया था। आमिर खान ने अपने इस ट्वीट में मोदी को टैग भी किया था। आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था कि 'माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए। यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें।' इस कदम के बाद अब पीएम मोदी ने भी आमिर खान को धन्यवाद दिया है ।
अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा
Root News of India 2019-08-25 12:27:23
नई दिल्ली, 25 अगस्त 2019, (आरएनआई)। अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' शुरू हो चुका है । हर सीजन की तरह इस सीजन को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । बिग बी इस सीजन में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे कर चुके हैं । हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बताया ।
मशहूर संगीतकार खय्याम का निधन
Root News of India 2019-08-19 22:14:07
मुंबई, 19 अगस्त 2019, (आरएनआई)। भारतीय सिनेमा ने आज अपना एक अनमोल सितारा खो दिया। मशहूर संगीतकार खय्याम का निधन हो गया है। पिछले कुछ दिनों से फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था।
'ईजी राइडर' के स्टार पीटर फोंडा का 79 की उम्र में निधन
Root News of India 2019-08-18 14:42:03
लॉस एंजिल्स, 18 अगस्त 2019, (आरएनआई)। अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता पीटर फोंडा, जो साल 1969 में फिल्म 'ईजी राइडर' से एक अंतरार्ष्ट्रीय स्टार बन गए, उनका 79 साल की उम्र में लॉस एंजिल्स में अपने घर पर निधन हो गया। उनकी मौत फेफड़ों में कैंसर से हुई, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।
शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का प्रोजेक्ट
Root News of India 2019-08-18 07:01:33
मुंबई, 18 अगस्त 2019, (आरएनआई)। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट की 10 करोड़ की डील ठुकरा दी है।
सेक्रेड गेम्स 2, बाटला हाउस और मिशन मंगल ऑनलाइन लीक
Root News of India 2019-08-17 12:24:04
मुंबई, 17 अगस्त 2019, (आरएनआई)। लोकप्रिय वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 भी ऑनलाइन पाइरेसी की शिकार हो गई है। सेक्रेड गेम्स 2 के पूरे एपीसोड एक वीडियो मैसेजिंग एप के साथ ही कई वेबसाइट्स पर लीक हो गई है। साथ ही 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस और मिशन मंगल भी ऑनलाइन लीक हो गई है। वहीं इस मामले पर इंटरनेट और मोबाइल असोसिएशन ऑफ इंडिया ऐंड अलायंस ने महाराष्ट्र साइबर डिजिटल क्राइम यूनिट में शिकायत की है।
अक्षय कुमार के करियर की हाईएस्ट ओपनर बनी मिशन मंगल
Root News of India 2019-08-16 11:21:51
मुंबई, 16 अगस्त 2019, (आरएनआई)। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्योहार अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नी और सोनाक्षी सिन्हा के लिए सौगात लेकर आया है. मिशन मंगल ने बंपर ओपनिंग हासिल की हैं. मिशन मंगल ने 29.16 करोड़ के साथ खाता खोला है.
अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट की अपनी ऑटोबायोग्राफी
Root News of India 2019-08-14 09:03:35
मुंबई, 14 अगस्त 2019, (आरएनआई)। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ऑटोबायोग्राफी 'Lessons Life Taught Me Unknowingly' गिफ्ट की है।
फिल्म कुली नंबर वन का टीजर पोस्टर जारी
Root News of India 2019-08-12 10:10:19
मुंबई, 12 अगस्त 2019, (आरएनआई)। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और सार अली खान की फिल्म कुली नंबर वन का टीजर पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसमें वरुण धवन का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा और ना ही उनका अंदाज गोविंदा वाला लग रहा हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान की अहम भूमिका हैं।

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL