सिद्धार्थनगर जनपद के इटवा थाने से एक लोडेड एके-47 और 10 कारतूस गायब

Dharmbeer Gupta 2019-02-05 11:10:06    VIDEO 5412




सिद्धार्थनगर जनपद के इटवा थाने से एक लोडेड एके-47 और 10 कारतूस गायब
सिद्धार्थनगर, 5 फरवरी (आरएनआई)। सिद्धार्थनगर जनपद के इटवा थाने से एक लोडेड एके-47 और 10 कारतूस गायब होने की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया । यह मामला 3 फरवरी का है जब पुलिस अधीक्षक वार्षिक निरीक्षण करने इटवा थान्हे पहुचे निरीक्षण के दौरान पता चला कि एक लोडेड AK- 47 असलहा मालखाने से ही गायब है।

पुलिस अधीक्षक ने मौजूदा थानेदार के अलावा पूर्व के दो थानेदारों सहित सीओ श्रीयश त्रिपाठी व क्राइम ब्रांच की टीम के साथ डेढ़ घंटे तक बैठक कर सभी को आवश्यक दिशानिर्देश दिया। और गायब असलहों की खोजबीन हेतु आवश्यक कार्यवाही की । देर रात इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस कर्मियों के हाथ पांव-फूल गए। इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही आईजी, डीआईजी सहित सभी अधिकारी सक्रिय हो गए । उन्होंने सीओ श्रीयश त्रिपाठी, एसओ अनिल प्रकाश पांडेय, पूर्व थानाध्यक्ष अनिल पांडेय, अखिलानंद उपाध्याय व क्राइम ब्रांच की टीम के साथ गहन मंत्रणा की। मीटिंग के दौरान उन्होंने सभी को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। दूसरी तरफ सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने इस बात की पुष्टि कि मालखाने से एक लोडेड एके 47और10 कारतूस गायब हैं। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि मालखाने से मिलान करवाने व अभिलेखों की जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई होगी। अभी पुलिस गायब हथियार को मिसिंग मानकर चल रही है।

जब इस मामले पर पुलिस ने आला अधिकारियों से बात की गई तो कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए।




Related News

video

मेनका गांधी ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सुल्तानपुर का करेंगी विकास-कलराज मिश्र
Shyam Chandra Srivastav 2019-04-20 18:15:52
सुल्तानपुर, 20 अप्रैल (आरएनआई) | भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा आज सुल्तानपुर में काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्रा की माता के निधन पर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे वहां पर उपस्थित पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है पूर्ववर्ती सरकारों में लाभार्थियों को केवल 15% लाभ मिलता था भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लाभार्थियों के खाते में 100% स्थानांतरण हो रहा है चाहे वह किसान सम्मान योजना के तहत हो या शौचालय योजना के अंतर्गत हो किसान आज खुशहाल है भारतीय जनता पार्टी में किसी भी नेता का कोई अपमान नहीं है पार्टी ने जब यह निर्णय ले लिया कि 75 वर्ष के ऊपर जो भी लोग हैं वह चुनाव नहीं लड़ेंगे तो इसमें किसी का अपमान होने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है पार्टी के संस्थापक लोग पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए लगे हुए हैं सुल्तानपुर से मेनका गांधी ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सुल्तानपुर का चौमुखी विकास करेंगे मैं इसलिए कह रहा हूं कि वह एक वरिष्ठ नेता है पीलीभीत में उन्होंने जिस तरह से विकास कार्य कराया है उसी आधार पर मैं यह आप लोगों से कह रहा हूं मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सभी लोग अटल जी की राजनीतिक इच्छा शक्ति को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं जिन्होंने पार्टी बनाई है वह पार्टी से अलग नहीं है वह सब प्रेरणा स्रोत के बिंदु हैं उनके अनुभव का लाभ लेकर लोग आगे बढ़ेंगे उत्तर प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को नकार चुकी है प्रियंका के मैदान में आने से पार्टी को लगता है कि उनका कुछ जनाधार बढ़ेगा जबकि प्रियंका गांधी का आम जनमानस में कोई जनाधार नहीं है उक्त अवसर पर काशी प्रांत के कई पदाधिकारी व सदर विधायक सीताराम वर्मा अरविंद सिंह पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह जिला मंत्री शशि कांत पाण्डेय जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विजय मिश्रा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे
पूर्व सपा जिलाध्यक्ष गुरुदेव शर्मा सहित 5 लोगों को 7 वर्ष की सजा
Mohan Prasad 2019-04-20 16:49:50
-2005 में अवैध रूप से मकान कब्जाने का था मामला
मोबाइल लूटने वाले गैंग के तीन लुटेरे गिरफ्तार
Mohan Prasad 2019-04-20 16:49:47
मथुरा, 20 अप्रैल (आरएनआई) | मंदिरों के आसपास मोबाइल लूटने वाले गैंग के तीन लुटेरे गिरफ्तार, 15 मोबाइल, 2 मोटरसाइकिल, 1 अंगूठी बरामद, शौक पूरा करने के लिए देते थे लूट की घटनाओं को अंजाम, वृंदावन कोतवाली इलाके के रुक्मणि विहार से हुई लुटेरों की गिरफ्तारी.
ಮಹಾ ಸುಳ್ಳಗಾರ ಮೋದಿ ಅಮೀತಾ ಷಾ : ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ವಾಗ್ದಾಳಿ
YALLAPPA R MABANUR 2019-04-20 13:47:00
ಚಿಕ್ಕೋಡಿ : ನುಡಿದಂತೆ ನಡೆಯುವ ರಾಜಕಾರಣಿ ರಾಹುಲ‌ಗಾಂಧಿ ಅಪರೂಪದ ನಾಯಕ ಎಂದು ಮಾಜಿ ಸಿಎಂ ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ಹೇಳಿದರು.
आदर्श चुनाव आचार संहिता का सख्ती के साथ अनुपालन होना चाहिए-प्रेक्षक वी शशांक शेखर
Root News of India 2019-04-19 15:30:32
अमेठी, 19 अप्रैल (आरएनआई) | अमेठी लोकसभा क्षेत्र में 06 मई 2019 को होने वाले निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा भेजे गए मा0 सामान्य प्रेक्षक श्री वी0 शशांक शेखर ने जिले का दौरा करते हुए चुनाव हेतु की गई तैयारियों का जायजा लिया। नोडल अधिकारी/सहायक नोडल अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी दौरे पर पहुंची कर रही है कार्यकर्ताओं से मुलाकात
Ashok Kumar Pandey 2019-04-19 11:40:32
अमेठी, 19 अप्रैल (आरएनआई) | संसदीय क्षेत्र अमेठी के फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतर कर जायस होते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज एक दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र अमेठी के राहुल गांधी जनसंपर्क कार्यालय में पहुंचकर के कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं कार्यकर्ताओं के साथ में मुलाकात कर रही है अभी वह कहां और जाएंगी क्या कोई मीटिंग करेंगी यह जानकारी नहीं हो सकी है वहीं जहां पर स्मृति ईरानी गांव घरों पर दस्तक दे रही है प्रियंका गांधी का दो दिवसीय दौरा इसके पहले रद्द हो चुका था प्रियंका गांधी अमेठी पहुंच करके एक बार फिर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए संगठन को चुस्त-दुरुस्त करने के साथ ही जहां जनसंपर्क कार्यालय पर ही कार्यकर्ताओं का हाल चाल लेते हुए आवश्यक निर्देश भी देंगी वहीं पर जहां गांव स्तर तक स्मृति ईरानी दस्तक दे रही है ऐसे में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का दौरा रद्द होना व अभी भी पूरी तरीके से जनसंपर्क आदि पर ना उतरना जहां पर कोई प्रश्न खडां कर रहा है फिलहाल प्रियंका गांधी जिला मुख्यालय अमेठी में बने हुए राहुल गांधी जनसंपर्क कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलते हुए बातचीत कहां क्या दिक्कत है अन्य समस्याओं जो आ रही है इस संबंध में रूबरू हो रही है सूत्र बताते हैं प्रियंका गांधी का कार्यक्रम कई जगह लग सकता है इस दौरे में अमेठी और रायबरेली में वह कई जगह जा सकती हैं कई जगह वह संपर्क कर सकती है इसके लिए वह कर्ताओं के साथ में और कांग्रेस के जिला संगठन और वरिष्ठ नेताओं के साथ में मंथन करेगी और आगे का कार्यक्रम तय होगा और उनके ताबड़तोड़ कार्यक्रम निश्चित होंगे प्रियंका गांधी का दौरा अमेठी रायबरेली निश्चित होने के बाद अमेठी पहुंच गई है ऐसी में उनके संपर्क में अमेठी और रायबरेली के वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी उनके संपर्क में है और प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके संपर्क में है दोनों संसदीय क्षेत्रों में उनके कार्यक्रम को और आने वाले फिर से जो दौरे होंगे जिनमें राहुल गांधी मां सोनिया गांधी का भी दौरा होगा उसे अंतिम रूप दिया जाएगा अमेठी और रायबरेली में ऐ दौरे निश्चित होंगे कुछ विशेष स्थानों पर सोनिया गांधी का भी दौरा होगा कांग्रेस के कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं के भी दौरे अमेठी में होंगे यह दौरे कहां और होंगे जिसे भी चुनावी मंथन में निश्चित किया जाएगा
बीजेपी के महानगर महामंत्री रामजीलाल पर जानलेवा हमला
Mohan Prasad 2019-04-18 21:40:24
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | गुरुवार की शाम चुनाव संपन्न होते ही रांची बांगर पोलिंग बूथ से 500 मीटर की दूरी पर भाजपा कार्यकर्ता व भाजपा नेता आपस में भिड़ गए जिसमें जमकर लात घूसे चले विवाद की शुरुआत बुधवार की रात्रि को हुई थी। बुधवार की रात्रि भाजपा पार्षद सुमित वर्मा व उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता हरिओम यादव रांची बांगर पोलिंग बूथ पर फोर्स के लिए खाना देने के लिए रहे थे जहां भाजपा महामंत्री ठाकुर रामजीलाल व उसके भाई ओंकार राजावत ने पोलिंग बूथ पर फोर्स को खाना देने से मना कर दिया जिसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता व नेताओं में आपस में बहस होने लगी । बहस पोलिंग बूथ पर रात्रि में इतनी बढ़ गई कि पीठासीन अधिकारी ने ठाकुर रामजीलाल को फटकार कर वहां से भगा दिया जिसके बाद दोनों भाजपा नेताओं को चौकी प्रभारी बाद जितेंद्र तेवतिया ने बिठाकर समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक ने किया मतदान
Mohan Prasad 2019-04-18 12:53:03
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक ने किया मतदान मतदान के बाद पत्रकारों से बात की साथ आए समर्थकों में खासी उत्साह देखने को मिला
उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया अपने पैतृक गांव गाँठोली मैं मतदान वोट डालने के दौरान
Mohan Prasad 2019-04-18 12:53:01
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया अपने पैतृक गांव गाँठोली मैं मतदान वोट डालने के दौरान पोलिंग बूथ पर लोगों में खासा उत्साह देखा गया
जनता में मतदान को लेकर कोई उत्साह नहीं दिखा
Mohan Prasad 2019-04-18 12:52:58
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | 17 मथुरा लोकसभा चुनाव सन 2019 सुबह 7:00 बजे से लेकर लगभग 12:00 बजे तक सभी मतदान केंद्रों पर 23,9 % मतदान हुआ देखने वाली यह बात है की जनता में मतदान को लेकर कोई उत्साह नहीं दिखा कई स्थानों पर मतदाताओं की संख्या देखने को नहीं मिली
भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी राया पर लगाये गंभीर आरोप
Mohan Prasad 2019-04-18 12:25:26
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी राया पर लगाये गंभीर आरोप। महिलाओं से बदतमीजी व मतदाताओं से अभद्र व्यवहार करने का आरोप। भाजपा कार्यकर्ताओं की- थाना प्रभारी से हॉट टॉक।
जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा ने बीएलओ को लगाई कड़ी फटकार
Mohan Prasad 2019-04-18 12:25:24
मथुरा, 18 अप्रैल (आरएनआई) | थाना राया मथुरा में जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा ने बीएलओ को लगाई कड़ी फटकार। मतदान पर्ची के वितरण को लेकर मतदाताओं की शिकायत करने के बाद डीएम हुए सख्त। दौरे पर निकले जिलाधिकारी ने सख्त कार्यवाही करने को कहा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी ने राया में दौरे के दौरान जिलाधिकारी दिखे सख्त।
ससुराल जाने से पहले देश हित मे मतदान करने पंहुची दुल्हन
Neeraj Chakrapani 2019-04-18 11:01:49
हाथरस, 18 अप्रैल (आरएनआई) | ससुराल जाने से पहले देश हित मे मतदान करने पंहुची दुल्हन। 17 अप्रेल की रात हुई दुल्हन की शादी। 18 अप्रेल को होनी थी ससुराल के लिए विदाई। विदाई से पहले दुल्हन ने किया मतदान। हाथरस जिले के कस्बा सासनी क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सासनी में किया मतदान।
ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार
Prem Chandra Sharma 2019-04-18 10:48:20
हाथरस, 18 अप्रैल (आरएनआई) | नगला किशोर के ग्रामीणों ने किया चुनाव वहिष्कार, रोड नही होने के कारण और अधिकारियों, नेताओं की वादा खिलाफी से त्रस्त होकर कर रखा है चुनाव का वहिष्कार, 450 वोट है इस गाँव मे, 6 माह पूर्व दिया था ग्रामीणों ने प्रशासन को चुनाब वहिष्कार का अल्टीमेटम, अब तक नही रेंगी अधिकारियों और नेताओं के कान पर जूं।
चंद मिनटों की बरसात में मथुरा की वर्तमान परिस्थिति
Root News of India 2019-04-17 17:15:21
मथुरा, 17 अप्रैल (आरएनआई) | चंद मिनटों की बरसात में मथुरा की वर्तमान परिस्थिति.
मथुरा पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा
Root News of India 2019-04-17 12:52:35
मथुरा, 17 अप्रैल (आरएनआई) | मथुरा में मतदान से 24 घण्टे पूर्व पुलिस ने हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है । पुलिस को यह सफलता चैकिंग के दौरान मिली । पुलिस ने 2 आरोपियों से 5 पिस्टल , 5 तमंचे व 83 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं ।
प्रशासन की बड़ी लापरवाही, रोड शो के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने
Mohan Prasad 2019-04-16 14:29:45
मथुरा, 16 अप्रैल (आरएनआई) | प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां रोड शो के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. जिसमें विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को आगे की तरफ निकाल दिया. यह चूक एक बड़े विवाद को जन्म दे सकती थी.
தமிழ்நாடு மற்றும் புதுச்சேரியில் இன்று மாலையுடன் தேர்தல் பரப்புரை முடிவடைய இருப்பதால், அனைத்து அரசியல் கட்சி தலைவர்களும் இறுதிகட்ட வாக்கு சேகரிப்பில் ஈடுபட்டுள்ளனர்.
Senthil Kumar 2019-04-16 12:24:35
புதுச்சேரி : தமிழ்நாடு மற்றும் புதுச்சேரியில் இன்று மாலையுடன் தேர்தல் பரப்புரை முடிவடைய இருப்பதால், அனைத்து அரசியல் கட்சி தலைவர்களும் இறுதிகட்ட வாக்கு சேகரிப்பில் ஈடுபட்டுள்ளனர். இந்நிலையில் புதுச்சேரி என்.ஆர்.காங்கிரஸ் வேட்பாளர் கே.நாராயணசாமியை ஆதரித்து அதன் கூட்டணிக்கட்சியான அதிமுக சட்டமன்ற எதிர்க்கட்சித் தலைவர் அன்பழகன் உப்பளம் தொகுதியில் பரப்புரை நிகழ்த்தினார்.இதன்பின்னர் செய்தியாளர்களுக்கு பேட்டியளித்த அன்பழகன் கூறுகையில், "புதுச்சேரியில் ஆளுகின்ற காங்கிரஸ் அரசு மூன்றே மாதத்தில் வீட்டுக்கு அனுப்பப்படும். தோல்வி பயத்தால் காங்கிரஸ் கட்சியினர் புதுச்சேரியில் ஆங்காங்கே வாக்காளர்களுக்கு நேற்று முதல் பணம் பட்டுவாடா செய்து வருகின்றனர். தேர்தல் ஆணையமும் அவர்களுக்கு ஆதரவாக செயல்படுகிறது.உறுப்பினர்பணப்பட்டுவாடாவை தடுக்க தேர்தல் ஆணையம் உடனடியாக நடவடிக்கை எடுக்க வேண்டும். வாக்காளர்களை விலைக்கு வாங்க நினைக்கும் காங்கிரஸ் கட்சி வேட்பாளரை தேர்தல் ஆணையம் தகுதி நீக்கம் செய்ய வேண்டும்" என வலியுறுத்தினார்.
సోమవారం ( నిన్న) రాత్రి ఆటోలో ఈవీఎంల తరలింపు....జగిత్యాల జిల్లాలో కలకలం సృష్టించాయి..
Mohamad Abdul Musaveer 2019-04-16 09:13:31
సోమవారం ( నిన్న) రాత్రి ఆటోలో ఈవీఎంల తరలింపు....జగిత్యాల జిల్లాలో కలకలం సృష్టించాయి..
ਸਿੱਖ ਸ਼ਰਧਾਲੂ ਦੀ ਮਿਰਤਕ ਦੇਹ ਵਤਨ ਪੁੱਜੀ ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਕਮੇਟੀ ਵਲੋਂ ਮਿਰਤਕ ਦੇਹ ਪਿੰਡ ਭੇਜਣ ਦਾ ਕੀਤਾ ਪ੍ਰਬੰਧ
Root News of India 2019-04-15 17:36:40
ਅੰਮ੍ਰਿਤਸਰ : ਖ਼ਾਲਸੇ ਦਾ ਸਾਜਨਾ ਦਿਵਸ ਵਿਸਾਖੀ ਦਾ ਤਿਉਹਾਰ ਮਨਾਉਣ ਲਈ ਭਾਰਤ ਤੋਂ 12 ਅਪ੍ਰੈਲ ਨੂੰ ਰੇਲ ਗੱਡੀ ਰਾਹੀਂ ਸਿੱਖ ਜਥੇ ਵਿਚ ਪਾਕਿਸਤਾਨ ਗਏ ਇਕ ਸ਼ਰਧਾਲੂ ਦੀ ਮੌਤ ਹੋ ਜਾਣ ਬਾਅਦ ਮਿਰਤਕ ਦੀ ਦੇਹ ਅਟਾਰੀ ਸਰਹੱਦ ਰਸਤੇ ਵਤਨ ਭਾਰਤ ਆਉਣ ਤੇ ਸ੍ਰੀ ਦਰਬਾਰ ਸਾਹਿਬ ਸ੍ਰੀ ਅੰਮ੍ਰਿਤਸਰ ਦੇ ਵਧੀਕ ਮੈਨਜ਼ਰ ਰਾਜਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਰੂਬੀ ਅਟਾਰੀ ਅਤੇ ਮਿਰਤਕ ਦੇ ਰਿਸ਼ਤੇਦਾਰਾ ਵਲੋਂ ਲਈ ਗਈ ।ਸਿੱਖ ਸ਼ਰਧਾਲੂ ਦੀ ਮਿਰਤਕ ਦੀ ਦੇਹ ਨੂੰ ਅਟਾਰੀ ਸਰਹੱਦ ਤੋਂ ਉਸਦੇ ਪਿੰਡ ਨਜ਼ਦੀਕ ਮਲੇਰਕੋਟਲਾ ਵਿਖੇ ਭੇਜਣ ਲਈ ਸ੍ਰੀ ਦਰਬਾਰ ਸਾਹਿਬ ਸ੍ਰੀ ਅਮ੍ਰਿਤਸਰ ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਕਮੇਟੀ ਵਲੋਂ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਗੱਡੀ ਦਾ ਪ੍ਰਬੰਧ ਕਰਕੇ ਭੇਜੀ ਗਈ ਹੈ।

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL